Ankita Lokhande शादी से पहले हुईं घायल, हॉस्पिटल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दे दी ये सलाह

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिंसबर को शादी रचाने जा रही हैं। इस बीच उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है।

नई दिल्ली। टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग 14 दिंसबर को शादी रचाने जा रही हैं। इस बीच उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि चोट लगने के कारण एक्ट्रेस को मुबंई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब उनकी हालत ठीक है और लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Ankita Lokhande - marriage

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के शादी से पहले घायल होने की खबर

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के शादी से पहले घायल होने की खबर है।मिली जानकारी के मुताबिक अंकिता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। गौरतलब है कि इसी महीने 14 दिसंबर को विकी जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे की दोस्त श्रद्धा आर्या ने दोनों की शादी कार्ड अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था। अंकिता और विकी मुंबई के ग्रांड हयात होटल में शादी करेंगे। टेलीविजन एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में अपने प्री वेडिंग फंक्शन्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में अंकिता, विक्की के साथ काफी कूल लग रहीं थीं।

पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक्सीडेंट हुआ, उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराने की खबर है। अंकिता के पैर में मोच आने के कारण उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ से कुछ देर बाद ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे आराम करने की सलाह दी है। गौरतलब है कि अंकिता और विक्की को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं। विक्की के हाव-भाव को देखकर लगता है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं।

जब दही खरीदने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, मचा हड़कंप, रेलमंत्री ने की ये बड़ी कार्रवाई

प्रिंसिपल बोला- भाई मेरा मंत्री है…एक साल से 9 टीचर कर रहे थे छात्रा का गैंगरेप; मैम भी करती॰॰॰

वेटर की इस हरकत से सकते में आये दूल्हा-दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा की छूट गई सबकी हंसी