टेस्ट मैच के बीच में रिटायरमेंट का ऐलान कर बांग्लादेशी क्रिकेटर ने सभी को चौंकाया, पूरी टीम को होगा भारी नुकसान

महमूदुल्लाह की टीम के साथी अब उनके आश्चर्यजनक कॉल के पीछे के कारण को समझने के लिए उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं

जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार 150 रन बनाने के एक दिन बाद, अनुभवी बांग्लादेशी क्रिकेटर महमूदुल्लाह ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा की। ये उनके साथियों के लिए एक झटके के रूप में आया है, जो चल रहे टेस्ट के बीच इस परिमाण की कुछ उम्मीद नहीं कर रहे थे। क्रिकबज के अनुसार, महमूदुल्लाह की टीम के साथी अब उनके आश्चर्यजनक कॉल के पीछे के कारण को समझने के लिए उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं।

mahmudullah

बीसीबी के एक आला अफसर ने शुक्रवार को ये बात कही और कहा कि हां, उसने (महमुदुल्लाह) सूचित किया था कि वह इस खेल के बाद अपने टेस्ट करियर को लंबा नहीं करना चाहता है। लेकिन उन्होंने हमें आधिकारिक तौर पर कुछ भी सूचित नहीं किया और हमें देखना होगा कि यह भावनात्मक विस्फोट है या नहीं।

जो बात पूरी स्थिति को और भी अस्पष्ट बनाती है वह यह है कि उत्तम दर्जे का बांग्लादेशी बल्लेबाज 17 महीने बाद खेल के सबसे लंबे प्रारूप में लौट आया था और ऐसा लग रहा था कि वह एक बिंदु साबित करने के लिए दृढ़ था। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने स्वीकार किया कि उन्हें भी यह फैसला बहुत ‘असामान्य’ लगा क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है।

नजमुल ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने लाल गेंद से क्रिकेट खेलने की अपनी इच्छा के बारे में पता लगाने के लिए महमूदुल्लाह को दो मौकों पर बुलाया था। बीसीबी सुप्रीमो ने कहा कि महमूदुल्लाह ने तब कहा था कि वह खेलना चाहते हैं और गेंदबाजी भी करना चाहते हैं।

नजमुल ने कहा कि मैंने उसे अपने घर पर दो बार बुलाया और उससे पूछा और उसने मुझे पुष्टि की कि वह टेस्ट खेलना चाहता है। मैंने उनसे पूछा, जरूरत पड़ने पर क्या आप गेंदबाजी करेंगे? उन्होंने कहा कि वह भी ऐसा करेंगे। वो अब संन्यास की बात कर रहे हैं, इसलिए मैं बिल्कुल हैरान हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *