5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बिग बॉस के घर में इस बार टूटी इतनी हड्डियां, 1 दिन में ही निकले 6 एक्सरे

Loading...

बिग बॉस में बीते कुछ हफ्तों से कंटेस्टेंट्स हद से ज्यादा हिंसक हो रहे हैं. इस सीजन में बिग बॉस द्वारा दिए गए ज्यादातर टास्क भी कंटेस्टेंट्स के ओवर एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से रद्द करने पड़ रहे हैं. लड़ाई-झगड़े, गालियां, हाथापाई इस सीजन की पहचान बन गई है. आपको बता दें कि कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है.


वहीं कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर लगातार अपनी ताकत आजमाते हुए देखे जा रहे हैं. इस सीजन में घर की लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हाथापाई पर उतर आई हैं. बता दें कि सलमान खान कई बार सभी कंटेस्टेंट्स को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर वॉर्न कर चुके हैं. लेकिन किसी भी घरवाले पर सलमान की किसी भी बात का कोई असर होता नहीं दिख रहा है.

गौरतलब है कि कंटेस्टेंट्स की बदतमीजियों और हिंसक व्यवहार से नाराज सलमान खान इस वीकेंड का वार अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए. सलमान नें सभी कंटेस्टेंट्स को उनके गुस्सैल बर्ताव के लिए जमकर फटकार लगाई. सलमान को इस सीजन में पहली बार इतना गुस्से में देखा गया. कंटेस्टेंट्स की हरकतों से तंग आकर सलमान ने ये तक कह दिया के वो ऐसे शो का हिस्सा ही नहीं रहना चाहते हैं.

सलमान खान और बिग बॉस के वॉर्न करने के बावजूद कंटेस्टेंट्स हर टास्क को जोश में करने के चक्कर में अपने होश खोते दिखाई दे रहे हैं और दूसरे पर अपनी ताकत आजमा रहे हैं. इसके चलते कई कंटेस्टेंट्स शो में घायल हो गए हैं. सबसे पहले एक टास्क के दौरान पारस छाबड़ा की उंगली टूट गई थी. घर से बेघर हो चुके सिद्धार्थ डे को भी एक टास्क में ज्यादा टॉर्चर करने की वजह से गर्दन में गहरे जख्म आ गए थे, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

Loading...

वहीं, हाल ही में ट्रेन टास्क के दौरान असीम के जोश में बैग खींचने से आरती की उंगली में भी चोट आई. इसके बाद रश्मि से माहिरा के नाम की डॉल खींचते वक्त शहनाज से रश्मि की उंगली मुड़ गई और उनकी उंगली में फ्रैक्चर हो गया. वहीं, लग्जरी बजट टास्क के दौरान असीम के हाथ में भी फ्रैक्चर आ गया.

कंटेस्टेंट्स की घर में बढ़ रहे हिंसक बर्ताव ने सलमान खान को भी गुस्सा दिलाने पर मजबूर कर दिया. सलमान ने इस हफ्ते वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को लताड़ते हुए बताया कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब शो में एक ही दिन में 6 एक्सरे निकाले गए हैं, जिनमें एक ही दिन में 2 फ्रैक्चर की घटनाएं सामने आई हैं. ये बेहद दुख की बात है.

कप्तान का खुलासा- रविवार की रात मेरी बहन के साथ सो रहा था ये क्रिकेटर !

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com