Bigg Boss 15: सलमान ने शिल्पा शेट्टी के पति का इस तरह उड़ाया मज़ाक, शमिता के सामने कह दी ये बात

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया. उन्होंने कंटेस्टेंट को खूब फटकार लगाई तो वहीं अपने जोक्स से लोगों को हंसाया भी.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों अपने फैन्स को ज़्यादा पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि दर्शकों के लिए 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड देखा. यह एपिसोड उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया. उन्होंने कंटेस्टेंट को खूब फटकार लगाई तो वहीं अपने जोक्स से लोगों को हंसाया भी.

BIG BOSS

वहीँ इसी बीच सलमान ने कुछ ऐसा कहा कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) परेशान हो गईं. दरअसल सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिया था, जिसने न सिर्फ शमिता बल्कि सभी का ध्यान खींचा था. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने निशांत भट को प्रतीक सहजपाल का समर्थन करने और गलत निर्णय लेने से नहीं रोकने के लिए फटकार लगाई.

सलमान इस विषय पर दोनों को विस्तार से समझाए और फिर पूछा कि क्या वो समझ गए. इस पर प्रतीक ने कहा कि हां वो समझ गए हैं. इसके बाद सलमान ने करण कुंद्रा सहित घर के और सदस्यों के नाम लिए. हालांकि, करण कहने के तुरंत बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का भी नाम लिया. सलमान खान ने कहा, ‘राज कुंद्रा भी समझ गया.’

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी, जो राज कुंद्रा की साली हैं वो इस बात को सुनकर हैरान हो गईं. शमिता के हाव-भाव तेजी से एक झटके में बदल गए और आश्चर्य से देखने लगीं. बाद में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) समझ गईं कि सलमान खान (Salman Khan) मजाक कर रहे हैं. ऐसे में शमिता बस मुस्कुराने लगीं. बता दें, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म निर्माण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *