12 से 18 वर्ष के लड़कों के लिए बड़ी गुड न्यूज, बिना DL के चला सकेंगे ये गाड़ी

ऑफीशियल वेबसाइट पर ग्राहक सिर्फ 1,100 रुपये में इस स्कूटर की प्री-बुकिंग कर सकते हैं

वर्तमान में देश में लोगों के बीच ई-स्कूटर का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। दिन पर दिन बढ़ रहे प्रदूषण और महंगे पेट्रोल-डीजल की वजह से लोगों में ई-स्कूटर को लेकर रुचि बढ़ी है। विशेषज्ञों ने बताया कि यही कारण है कि देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी मार्केट काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Corrit Hover Electric Scooter

वर्तमान में कई नई स्टार्टअप कंपनियां नए-नए ई-स्कूटर को लांच कर रही हैं। कुछ कंपनियां उम्र को आधार बनाकर भी ई-स्कूटर लांच कर रही हैं। 12 साल से 18 साल तक की उम्र के लोग इन ई-स्कूटर्स को बगैर लाइसेंस के चला सकते हैं।

शुरुआत में इस स्कूटर पर छूट दिए जाने की संभावना

रिपोर्ट्स के अनुसार Corrit Electric जल्द ही Electric Scooter लांच करने जा रहा है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने Hover नाम से एक ई-स्कूटर का डिजाइन भी तैयार किया है और इस महीने के आखिरी में उसे लांच किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Corrit Hover को 74,999 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है। हालांकि शुरुआत में ग्राहकों को इस स्कूटर पर डिस्काउंट दिए जाने की संभावना है।

आपको बता दें कि कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट पर ग्राहक सिर्फ 1,100 रुपये में इस स्कूटर की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी नवंबर से इस स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्कूटर को रेड, येलो, पिंक, पर्पल, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में लांच किया जा सकता है। उपभोक्ताओं को इस ई-स्कूटर पर फाइनेंस की सुविधा के साथ ही लीज का विकल्प भी मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *