बिहार विधानसभा चुनाव : बेगूसराय के तीन विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) बेगूसराय के तीन विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी। शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित जिला कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से गठबंधन के तहत तीन विधानसभा में चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया है

बेगूसराय, 03 अक्टूबर यूपी किरण। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) बेगूसराय के तीन विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी। शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित जिला कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से गठबंधन के तहत तीन विधानसभा में चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया है।

कॉमरेड प्रताप नारायण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। इसके बाद निर्णय लिया गया कि बछवाड़ा विधान सभा से अवधेश कुमार राय, तेघड़ा विधानसभा से राम रतन सिंह एवं बखरी विधानसभा से सूर्यकांत पासवान को सर्वसम्मति से पार्टी गठबंधन उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतारेगी।

जिला मंत्री सह बछवाड़ा के पूर्व विधायक अवधेश कुमार राय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस बार एनडीए को हराने के लिए हमारी पार्टी अपने समान विचारधारा के साथ समझौता कर चुनाव में उतरने का काम कर रही है। इस दौरान पार्टी ने फैसला लिया कि बेगूसराय के सातों विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन के उम्मीदवार को जीत दर्ज कराने की गारंटी करेगी। आज के फैसले को अनुमोदन के लिए राज्य नेतृत्व के पास भेज दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *