img

90 के दशक में फिल्म 'त्रिदेव' के गाने 'तिरछी टोपी वाले' से रातोंरात स्टार बनीं सोनम खान बहुत वक्त बाद अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सोनम खान बिग बॉस ओटीटी के आगामी सीजन से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि 'विश्वात्मा' एक्ट्रेस सोनम खान लगभग 3 दशक बाद इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

जानकारी के अनुसार, सोनम 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम एक प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश करेंगी और लगभग 3 दशकों के लंबे अंतराल के बाद फिर से शुरुआत करेंगी। सोनम की आखिरी फिल्म 'इंसानियत' 1994 में रिलीज हुई थी।

जब सोनम ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, तब वह फिल्म उद्योग में शीर्ष कलाकारों में से एक थीं। सोनम अपने करियर की बजाय अपनी शादीशुदा जिंदगी पर ध्यान देना चाहती थीं। उन्होंने निर्देशक राजीव राय से शादी की और 2016 में वे अलग हो गए। सोनम पिछले साल अचानक सार्वजनिक रूप से सामने आईं और तब से वह अपनी वापसी के बारे में बात कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें लगता है कि यह वापसी का अच्छा तरीका हो सकता है।

--Advertisement--