बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने तस्वीर शेयर कर बताया ‘रसोड़े में कौन था’

नई दिल्ली॥ अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक सवाल खूब पूछा जा रहा है कि रसोड़े में कौन था? ‘रसोड़े में कौन था’ सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के डायलॉग है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

akshay kumar shared a post

इसे लेकर कई सेलेब्स अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर जवाब भी दे रहे हैं। इस कड़ी में अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है। अब अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब देते हुए फैंस को बताया है कि रसोड़े में कौन था?

दरअसल अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह डिस्कवरी चैनल की शो ‘इनटू द वाइल्ड’ के बियर ग्रिल्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में बियर कुछ पका रहे हैं। उनके हाथ में कुछ सूखी खास या झाड़ जैसा कुछ है। उसमें धुआं निकल रहा है। बियर उसमें आग जलाने की कोशिश कर रहे हैं और अक्षय कुमार बियर को ये सब करते हुए बड़े ध्यान से देख रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-‘रसोड़े में बियर था.. कोई बता सकता है क्या पकाया जा रहा है?’

सोशल मीडिया पर अक्षय का यह मजेदार पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘इनटू द वाइल्ड’ में बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। ये शो डिस्कवरी पर 11 और 14 सितंबर को रात 8 बजे प्रसारित होगा। अक्षय कुमार इस शो को लेकर बहुत उत्साहित है।

अक्षय कुमार ने हाल ही शो का टीजर जारी किया था, जिसमें वह बियर ग्रिल्स के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे थे। इससे पहले शो में बियर ग्रिल्स के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *