किसानों के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के ही-मैन, कह दी ये बड़ी बात

देश में कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन काफी जोर -शोर से चल रहा है। किसान आंदोलन का आज चालीसवां दिन है और आज एक बार फिर किसानों की इस मुद्दे पर सरकार से बातचीत होने वाली है।

मुंबई। देश में कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन काफी जोर -शोर से चल रहा है। किसान आंदोलन का आज चालीसवां दिन है और आज एक बार फिर किसानों की इस मुद्दे पर सरकार से बातचीत होने वाली है। इन सब के बीच दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक बार फिर किसानों का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा-‘”आज मेरे भाइयों को इंसाफ मिल जाए; जी जान से अरदास करता हूं। हर नेक रूह को सुकून मिल जाएगा।”

dharmendar

धर्मेंद्र का यह पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां धर्मेंद्र का यह पोस्ट वायरल हो रहा है,वहीं दूसरी तरफ किसानों का कहना है कि अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है तो यह आंदोलन और तेज होगा। 85 वर्षीय धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। बीते साल धर्मेंद्र खुद भी अपने फार्म हाउस पर कई बार खेती करते नजर आये थे। लाखों दिलों पर राज करने वाले धर्मेंद्र बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे। इसके बाद वह कई रियलिटी शो में गेस्ट की भूमिका में भी नजर आये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *