Ajab Gajab: गर्लफ्रेंड की ऐसी तस्वीर देख उड़ गए ब्वायफ्रेंड के होश, बहन के लिए किया था ऐसा काम

सोशल मीडिया पर आप बहुत सारी हैरान करने वाली खबरें पढ़ते और सुनते होंगे लेकिन जब किसी बॉयफ्रेंड को पता चले उसकी गर्लफ्रेंड कि उससे...

सोशल मीडिया पर आप बहुत सारी हैरान करने वाली खबरें पढ़ते और सुनते होंगे लेकिन जब किसी बॉयफ्रेंड को पता चले उसकी गर्लफ्रेंड कि उससे मिलने के 7 साल पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी तो यह काफी हैरान कर देने वाला होगा। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह होगी कि वह बच्चा खुद उसकी गर्लफ्रेंड का भी नहीं था।

girlfriend

एक रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म Reddit पर एक गर्लफ्रेंड ने अपनी पुरानी प्रेग्‍नेंसी को लेकर आपबीती बताई है। लड़की ने बताया है कि एक बार वह अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनी थीं, जब इसके बारे में उसके बॉयफ्रेंड को पता चला था तो वह हैरान रह गया। गर्लफ्रेंड ने बताया कि ये खबर उसके बॉयफ्रेंड के लिए सबसे शॉकिंग थी क्योंकि उन दोनों ने तय किया था कि वे कभी बच्चे पैदा नहीं करेंगे, लेकिन वह पहले ही एक बच्चे को जन्म दे चुकी थी।

पोस्ट में गर्लफ्रेंड ने बताया है कि रिलेशनशिप के ढाई साल तक उसके बॉयफ्रेंड को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। उसने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थी तब उसकी उम्र महज 20 साल थी। उसके अनुसार उसकी शादीशुदा बहन गर्भधारण संबंधी गंभीर समस्‍या से जूझ रही थी और उसकी बहन का कई बार गर्भपात हो चुका था। ऐसे में उसने अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनने का फैसला किया।

गर्लफ्रेंड ने ये भी बताया कि सेरोगेसी से जो बच्‍ची पैदा हुई, उससे कभी भी उसे मां वाली फीलिंग नहीं आती। गर्लफ्रेंड ने बताया कि उसने कभी सोचा नहीं था कि इस बारे में बॉयफ्रेंड को बताना चाहिए लेकिन एक बार उसके बॉयफ्रेंड ने उसकी पुरानी फैमिली फोटो देख ली थी। इस फोटो में वह प्रेग्‍नेंट थी। इस बात को लेकर जब उसके बॉयफ्रेंड ने इस पर बवाल मचाया तो गर्लफ्रेंड ने यह बात छिपाने के लिए माफी मांगी और सारी बात बताई।