यूपी में दबंगों के हौसले बुलंद, विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के एक पूर्व विधायक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आपको बता दे पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा लखीमपुर खीरी जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे विवादित भूमि पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने से रोकने के लिए गए थे।

उत्तर प्रदेश: यूपी में दबंगों को हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास से सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश के एक पूर्व विधायक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आपको बता दे पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा लखीमपुर खीरी जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे विवादित भूमि पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने से रोकने के लिए गए थे। लेकिन वहां मामला और बढ़ गया। हाथापाई हो गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। और बाद में उनकी मौत हो गई। वहीं, घटनास्थल का मुआयना करने के लिए लखनऊ जोन के आईजी और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर निकल गए हैं।

 लखीमपुर खीरी जिले में संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के निघासन विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की दबंगों से मारपीट हो गई. इससे पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। वहीं दबंगों ने उनके बेटे को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। निर्वेंद्र कांग्रेस के नेता रहे हैं। हत्या से नाराज प्रशंसकों ने पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

क्या है मामला  

दरअसल संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे एक जमीन का विवाद पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा और दूसरे पक्ष के बीच बीते कई सालों से कोर्ट में चल रहा था। आज करीब 1 बजे दूसरे गुट के लोग विवादित जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए। जिसकी जानकारी पूर्व विधायक को हुई तो वह अपने बेटों के साथ मौके पर पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *