हाईवे पर डंपर से टकराई कार, सात की मौत, टक्कर से कार में लगी आग

जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के दो परिवार मालवन हाईवे से ईको कार से चोटिला का दर्शन करके घर लौट रहे थे।

अहमदाबाद। पाटडी तहसील में खेरवा गांव के पास एक डम्पर और ईको कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी और कार में आग लग गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। यह दुघर्टना सुरेंद्रनगर में मालवन हाईवे की है।
Accident - Surendranagar
जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के दो परिवार मालवन हाईवे से ईको कार से चोटिला का दर्शन करके घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार तड़के 5.30 बजे सुरेन्द्रनगर में मालवन हाईवे पाटडी के खेरवा गांव के पास पहुंची तो वह डम्पर में पीछे से जा घुसी और कार में आग लग गयी और वह खाई में जा गिरी। इसके कारण हादसे में घायल लोग कार से बाहर नहीं निकल पाए और चालक समेत कार में सवार सभी सात लोग मारे गए। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार डम्पर से टकराने के बाद गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई थी।

मृतकों की हुई पहचान

पुलिस के अनुसार हादसे में दो परिवारों के लोगों की झुलसने मौत हुई है जिनके शवों की पहचान करना भी मुश्किल था। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम रमेशभाई नाई निवासी गांव कोरडा, तालुक- वरही, जिला- पाटन, कैलाशबेन नाई निवासी गांव कोर्डा, तालुक- वारही, जिला- पाटन, सानिभाई नाई निवासी गांव कोरडा, तालुक- वारही, जिला- पाटन, शीतलबेन नाई निवासी गांव कोरडा, तालुक- वारही, जिला- पाटन, हरेशभाई नाई निवासी गांव नानापुरा, तालुक- राधनपुर, जिला- पाटन, सेजलबेन नाई निवासी गांव नानापुरा, तालुक- राधनपुर, जिला- पाटन, हर्षिलभाई नाई निवासी गांव नानापुरा, तालुक- राधनपुर, जिला पाटन हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *