Coal Scam Case: CM ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी से CBI ने की डेढ़ घंटे तक पूछताछ, पूछे ये सवाल

कोयला घोटाला (Coal Scam Case) मामले में संदिग्ध संलिप्तता के आरोप में फंसी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रूजीरा से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने लगभग डेढ़ घंटे तक पूछताछ की है। इसके बाद अधिकारियों की टीम वापस लौट गई।

कोलकाता। कोयला घोटाला मामले (Coal Scam Case) में संदिग्ध संलिप्तता के आरोप में फंसी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रूजीरा से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने लगभग डेढ़ घंटे तक पूछताछ की है। इसके बाद अधिकारियों की टीम वापस लौट गई। (Coal Scam Case)
Cbi questions Abhishek wife

पूछे ये सवाल

मंगलवार अपरान्ह सीबीआई की 8 सदस्यीय टीम टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची। टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। जानकारी मिली है कि सीबीआई की टीम ने रूजीरा बनर्जी से कोयला घोटाले (Coal Scam Case) से संबंधित कई सवाल किए हैं। सूत्रों के अनुसार बैंकॉक में पली-बढ़ी रूजीरा से जांच अधिकारियों ने उनकी नागरिकता के बारे में सवाल पूछा है। उनके पास कितने पासपोर्ट हैं, वह किसी रजिस्टर्ड संस्था के साथ जुड़ी हुई हैं या नहीं, किसी संस्था के पदाधिकारी हैं या नहीं आदि के बारे में भी सीबीआई ने पूछताछ की है।

कई सारे सवालों के जवाब रूजीरा ने नहीं दिया (Coal Scam Case)

खबर है कि कई सारे सवालों के जवाब रूजीरा ने नहीं दिया है और कुछ सवालों (Coal Scam Case) को टाल गई हैं। जांच अधिकारियों ने बताया कि उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए हैं और आवश्यकता पड़ने पर उनसे दोबारा पूछताछ हो सकती है। यह भी खबर है कि अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा और साली मेनका गंभीर को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।
अभिषेक और उनकी पत्नी से ममता ने कही ये बात, जाते ही पहुंच गई CBI की टीम, पूछताछ शुरू
पति को भतीजे की कैद से छुड़ाने के लिये पत्नी पहुंची हाईकोर्ट, जाने क्या है पूरा मामला
यहां अवैध रूप से कोयला ले जा रहे दो ट्रक पुलिस ने किया जब्त, चालक और खलासी हिरासत में

 

(Coal Scam Case)

जिन्हें प्यार का मतलब नहीं मालूम, वह ‘लव’ पर बना रहे कानून! जानें अभिषेक मिश्रा ने क्यों दिया ये बयान
अभिषेक के जन्मदिन पर अमिताभ ने पिता-पुत्र के रिश्तों पर लिखा संदेश लाखों व्यूवर्स के दिल में उतरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *