अभिषेक के जन्मदिन पर अमिताभ ने पिता-पुत्र के रिश्तों पर लिखा संदेश लाखों व्यूवर्स के दिल में उतरा

सुपरस्टार और महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर देर रात तक एक्टिव रहते हैं, उनके लिखे गए तमाम कमेंट पर लाखों फैंस प्रतिक्रियाएं देते हैं, इस बात का उन्होंने खुलासा अभी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर किया था ।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

सुपरस्टार और महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर देर रात तक एक्टिव रहते हैं, उनके लिखे गए तमाम कमेंट पर लाखों फैंस प्रतिक्रियाएं देते हैं, इस बात का उन्होंने खुलासा अभी कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर किया था । आज भी अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा संदेश लिखा जो प्रत्येक भारतीयों के दिल में उतर गया। मौका तो उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के जन्मदिन का है लेकिन प्रशंसा सभी लोग अमिताभ के सोशल मीडिया पर लिखे गए संदेश की कर रहे हैं । आज बॉलीवुड और सभी के महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन का जन्मदिन है।

Abhishek Bachchan and Amitabh Bachchan

दो तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया, संदेश भी लिखा

छोटे बच्चन 45 साल के हो गए हैं ।उनके प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस मौके में अमिताभ बच्चन ने पुत्र अभिषेक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए भावनात्मक मैसेज भी दिया । जिसकी सोशल मीडिया पर हो प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । बता दें कि आज बेटे का उम्र के इस अहम पड़ाव पर पहुंचना पिता अमिताभ को भावुक कर गया, जिसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से होता है। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक के साथ दो तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है। इनके साथ बिग बी ने एक संदेश भी लिखा है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कोलाज की पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। कई साल पुरानी इस तस्वीर में अमिताभ बेटे अभिषेक का हाथ पकड़कर जाते हुए दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर कुछ साल पहले की है। किसी आयोजन में अभिषेक पिता अमिताभ का हाथ थामे हुए उन्हें गाइड करते दिख रहे हैं। इस फोटो कोलाज के साथ अमिताभ ने लिखा, ‘कभी उसका हाथ पकड़कर मैं उसे राह दिखाता था, अब वो मेरा हाथ थामकर मुझे राह दिखाता है’।

20 साल के अपने फिल्मी करियर में अभिषेक बच्चन ने कई फिल्में हिट दीं

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के 20 साल फिल्मी करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन उन्हें एक सक्सेसफुल एक्टर नहीं माना जाता । उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीता । अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह ही सरल स्वभाव वाले शख्स हैं।

वह अपने पिता की राह पर चल रहे हैं । बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में जेपी दत्ता निर्देशित फिल्म रिफ्यूजी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में अभिषेक के साथ ही करीना कपूर खान ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिषेक ने गुरु, बंटी और बबली, धूम सीरीज, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, हाऊसफुल 3, युवा, जमीन, दस और बोल बच्‍चन सहित कई और अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं अभिषेक जल्दी ही फिल्म बिग बुल में नजर आएंगे। मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की पत्नी है और बेटी आराध्या भी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *