CCTV में कैद हुआ लूट और हत्या का वीडियो, फिर भी खाली हाथ है योगी की पुलिस

img

मथुरा ।। सोमवार रात दो ज्वैलरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने सर्राफा व्यापारी के दुकान के अंदर घुसकर गोली मारी है।

हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकी दो अन्य लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मारे गए व्यापारियों का नाम विकास अग्रवाल और मेघ अग्रवाल था। लूटपाट के इरादों से आए बदमाशों ने दुकान के अंदर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी को लूटकर फरार हो गए।

इस घटना के बाद से शहर के सभी बाजारों को व्यापारियों ने बंद कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित व्यापारियों की एसएसपी और डीएम के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई।

पुलिस ने जांच के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले लिया है। जहां बदमाशों की सारी हरकतें कैद हुई है। पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। पुलिस वीडियो सामने आने के बाद भी किसी को पकड़ने में नाकाम है।

देखिए वीडियो…

दूसरी ओर मथुरा के वृंदावन से विधायक और मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वारदात पर सीएम आदित्यनाथ योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और उन्होंने डीजीपी को जांच के आदेश दे दिए हैं।

फोटोःफाइल।

Related News