Momos Challenge: लड़की ने एक्सेप्ट किया 100 मोमोज खाने का चैलेंज, बाद में हो गयी ऐसी हालत, देखें Viral Video

अधिकतर लोगों को मोमोज खाना (Momos Challenge) पसंद होता है। वहीं कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जिन्हे हर रोज मोमोज मिलते को भी उन्हें खाने से...

अधिकतर लोगों को मोमोज खाना (Momos Challenge) पसंद होता है। वहीं कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जिन्हे हर रोज मोमोज मिलते को भी उन्हें खाने से परहेज नहीं है। ज्यादातर लोग मोमोज मार्केट से खरीकर खाते हैं। वहीं कुछ लोग इसे घर पर ही बनाना पसंद करते हैं।

Momos Challenge

दरअसल मोमोज (Momos Challenge) एक नशे की तरह होता है, जिसे देखने कोई खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाता और उसे मोमोज खाने का मन होने लगता है। कई लोग तो एक बार में ही दर्जनों मोमोज खा जाते हैं। हालांकि मोमोज का अधिक सेवन स्वास्थ्य के लिए नुकसान दायक होता है।

100 मोमोज का चैलेंज

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की 100 मोमोज खाने का चैलेंज (Momos Challenge)  एक्सेप्ट करती है। इस चैलेंज (Momos Challenge) को माधुरी लाहिरी नामक यूट्यूबर ने लिया। उन्होंने ही इसका वीडियो भी अपने यूट्यूब चैनल MaddyEats पर शेयर किया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने सामने 100 से अधिक मोमोज रखकर बैठी है और उसे खाने का चैलेंज लेती है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में लड़की के सामने ढेर सारा चिकन मोमोज (Momos Challenge) रखा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह लड़की एक-एक करके उन सारे मोमोज खाने लगती है। आप देख सकते हैं कि लड़की काफी चाव से मोमोज खा रही है। हालांकि वीडियो के आखिर तक लड़की की हालत खराब होने लगती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब 100 मोमोज में से मात्र 15-20 मोमोज (Momos Challenge) बच जाते हैं तो लड़की की हिम्मत जवाब दे देती है और वह मोमोज को खाना छोड़ देती है।

अब हो रही  तारीफ़

इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। हालांकि लड़की भले ही 100 मोमोज नहीं खा सकी लेकिन उसका प्रयास काबिले तारीफ है। वहीं बहुत से यूजर कह रहे हैं कि इतना अनहेल्दी नहीं खाना चाहिए।

बच्ची ने कोक पीकर दिया ऐसा जबरदस्त री-एक्शन, देखें क्यूट वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close