Child Birth: प्लेन के Washroom में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, फिर की ये शर्मनाक हरकत

सोशल मीडिया पर पर कई बार कुछ ऐसा सुनने को मिल जाता जो इंसान को झकझोर कर रख देता है और बहुत से बातें सोचने पर मजबूर कर देता है। आज हम...

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा सुनने को मिल जाता जो इंसान को झकझोर कर रख देता है और बहुत से बातें सोचने पर मजबूर कर देता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको अंदर तक से हिला कर रख देगी।(Child Birth)

Child Birth

पुलिस ने महिला को किया अरेस्ट

इस खबर में एक मां ने अपने बच्चे को जन्म (Child Birth) के बाद ही खुद से दूर कर दिया और उसे कचरे की डिब्बे में फेंक दिया। हालांकि मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेडागास्कर (Madagascar,East Africa) की 20 साल की एक लड़की एयर मॉरीशस ने उस वक्त एक बच्चे को जन्म (Child Birth)  दिया जब वह प्लेन में सफर कर रही थी।

ये 20 साल युवती 1 जनवरी को सर सीवोसागुर रामगुलाम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Sir Seewoosagur Ramgoolam International Airport ) पर उतरी थी। विमान के क्रू मेंबर को उस महिला पर शक था कि उसने एक बच्चे को जन्म  (Child Birth) दिया है। इसके बाद एयरफोर्स ऑफिसर्स ने रूटीन कस्टम चेक के वक्त वॉशरूम को चेक किया, तो वह हैरान रह गए।

एयरफोर्स के अधिकारियों ने मुताबिक उन्होंने देखा कि वॉशरूम के कूड़ेदान में एक नवजात बच्चा पड़ा हुआ है। वह बच्चा खून से लथपथ है और टॉयलेट पेपर में ढका हुआ है। जैसे ही अधिकारियों ने बच्चे को देखा उन्होंने तुरंत उसे वाशरूम से उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया। रिपोर्ट में बताय गया है कि बच्चा अभी स्वस्थ है।

इसके बाद एक संदिग्ध महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की कि क्या ये उसका बच्चा है, तो उसने साफ़ इनकार कर दिया। बाद में जब उसकी मेडिकल जांच कराई गई तो सच सामने आया कि वह बच्चा उसी का है। महिला अभी भी पुलिस की कस्टडी में है।

अजब गजब: महिला ने दिया इतने छोटे बच्चे को जन्म, देखकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close