CM योगी ने अफसरों के कसे पेंच, झूठी रिपोर्ट पर करेंगे कड़ी कार्यवाही

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को लेकर डीएम और एसएसपी को जमकर फटकार लगाई और जवाब मांगा। उन्होंने अधिकारियों से दो टूक कह दिया है कि जो रिजल्ट नहीं दे पाएंगे, वे अब नहीं रह पाएंगे।

पार्टी से बर्खास्त होने के बाद इंद्रजीत सरोज ने लगाया मायावती पर ये आरोप

उन्होंने भदोही के पूर्व सीडीओ और फैजाबाद के डीपीआरओ के संबंध में मिली शिकायतों के संबंध में वहां के जिलाधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है। इसके अलावा मुजफ्फरनगर के डीएम से वहां पुलिस पर हुए हमलों पर जवाब तलब हुआ।

इस सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा काम कि रूह तक कांप जाये

योगी बुधवार को एनेक्सी में वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए मंडलायुक्तों, जिलाधिकारियों, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक व उप महानिरीक्षकों से मुखातिब थे।

नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, दी ये धमकी

योगी ने कहा कि उन्होंने सरकार संभालते ही कानून-व्यवस्था में सुधार तथा विकास कार्यों में तेजी के संबंध में अपनी मंशा बता दी थी। इसके बावजूद निचले स्तर के अधिकारियों व कर्मचारियों की इस ओर अकर्मण्यता स्वीकार्य नहीं है।

दिलीप कुमार फिर हॉस्पिटल में भर्ती, डिहाइड्रेशन की शिकायत

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास तथा कानून-व्यवस्था से संबंधित समस्याओं का निपटारा जिला स्तर पर प्रभावी ढंग से किया जाए ताकि लोगों को लखनऊ की दौड़ न लगानी पड़े। काम में लापरवाही और जनता के हितों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

बैठक में मुख्यमंत्री ने हरदोई में शौचालयों के निर्माण के बारे में वहां के डीएम से जानकारी मांगी। डीएम सही जानकारी नहीं दे सके। इस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई और पूर्व मुख्य विकास अधिकारी द्वारा गलत सूचना दिए जाने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश भेजने का निर्देश दिया।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6309

Related News