CM त्रिवेन्द्र ने किया ‘ओहो रेडियो उत्तराखंड’ का उद्घाटन, फिर बोल दी ये बड़ी बात

ख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को बल्लूपुर चौक देहरादून में उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो स्टेशन 'ओहो रेडियो उत्तराखंड' का उद्घाटन किया। उनके साथ भाजपा विधायक गणेश जोशी भी थे।

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को बल्लूपुर चौक देहरादून में उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो स्टेशन ‘ओहो रेडियो उत्तराखंड’ का उद्घाटन किया। उनके साथ भाजपा विधायक गणेश जोशी भी थे।
Chief Minister inaugurated 'Oho Radio Uttarakhand'

ओहो रेडियो उत्तराखंड को दुनियाभर में सुना जा सकेगा

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की राजधानी देहरादून से यह अच्छी शुरुआत हो रही है। ऐप के माध्यम से ओहो रेडियो उत्तराखंड को दुनियाभर में सुना जा सकेगा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह रेडियो स्टेशन अपने कार्यक्रमों से समाज में जागरुकता लाएगा। साथ ही लोगों के दुख, दर्द एवं समस्याओं को सामने लाएगा। इससे सरकार को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में और मदद मिलेगी।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि आज हर कोई डिजिटल माध्यम से जुड़ रहा है। ऐसे वक्त में आरजे काव्य ने रेडियो को डिजिटल माध्यम पर लाने की सराहनीय कोशिश की है। ओहो रेडियो उत्तराखंड से उत्तराखंड की संस्कृति, परिवेश, बोलियों एवं अन्य गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। आरजे काव्य ने कहा कि लोकल एप्रोच ग्लोबल का विजन लिये संगीत, साहित्य, खेल, कैरियर, पलायन, समाज और उत्तराखंड की हर बात को ओहो रेडियो उत्तराखंड अपनी आवाज देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *