Delhi Police का ऐलान, Deep Sidhu व इन आरोपियों की सूचना दो, मिलेगा ये ईनाम

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हुई हिंसा को लेकर अब दिल्ली पुलिस की तरफ से दीप सिद्धू सहित कई लोगों पर ईनाम घोषित किए गए हैं।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हुई हिंसा को लेकर अब दिल्ली पुलिस की तरफ से पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू सहित कई लोगों पर ईनाम घोषित किए गए हैं। लालकिला हिंसा में शामिल कुछ लोगों पर जहां एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा गया है, तो वही हिंसा करने वाले कुछ अन्य आरोपितों पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। क्राइम ब्रांच ने लोगों से इनकी गिरफ्तारी में मदद की अपील की है।
Deep Sidhu

हिंसा को लेकर कई फुटेज पुलिस को मिली

क्राइम ब्रांच की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के अनुसार,गणतंत्र दिवस के मौके पर लालकिला पर हुई हिंसा को लेकर कई फुटेज पुलिस को मिली है। इनमें लालकिले के ऊपर दिखे दीप सिद्दू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। इनके बारे में लोगों से सुराग मांगा गया है। इनकी गिरफ्तारी में मदद करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस की तरफ से ईनाम की यह राशि दी जाएगी।

हिंसा भड़काने वालों पर भी इनाम

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि अन्य जगह पर हुई हिंसा व हिंसा को उकसाने में आरोपित बनाए गए जयवीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। इनमें किसान नेता भी शामिल हैं। ज्ञात हो कि क्राइम ब्रांच द्वारा भेजे गए नोटिस पर कई किसान नेताओं ने जांच में शामिल होने से इनकार किया है। इसके बाद पुलिस की तरफ से यह इनाम घोषित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *