राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान हादसा, एक मजदूर की मौत, 7 घायल

img

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय यूपी में है. जब यह यात्रा मुरादबाज़ जिले में थी तब एक दुर्घटना घटी। राहुल गांधी के लिए बनाए गए अस्थायी कैंप में बनाए गए सीआरपीएफ वॉच टावर में करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई है. 7 लोग घायल हैं. हादसा वॉच टावर खोलने के दौरान हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद सभी घायल मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई।

मृतक कर्मचारी की पहचान नरेश के रूप में हुई है. वो झारखंड का रहने वाला है. सभी घायल चतरा जिले के रहने वाले हैं. यह अस्थायी कैंप राहुल गांधी के रात गुजारने के लिए बनाया गया था. हादसा कोतवाली कटघर क्षेत्र में रामपुर रोड जीरो प्वाइंट के पास हुआ।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को यूपी के मुरादाबाद से शुरू हुई. इसमें प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं. कांग्रेस के यूपी प्रवक्ता मनीष हिंदवी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरादाबाद से फिर शुरू हो गई है. राहुल गांधी के साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं. यात्रा जब मुरादाबाद पहुंची तो अलग अलग क्षेत्रों के लोग मौजूद थे।

Related News