EMU Train Maintenance : दक्षिण रेलवे ईएमयू ट्रेन के रेल मेंटेनेंस का काम मार्च तक करेगा : डीआरएम

img

चेन्नई/तमिलनाडु। लगातार तीसरे सप्ताह में रख-रखाव कार्यों के कारण, दक्षिणी रेलवे ने 25 फरवरी को 11:00 बजे से 15:15 बजे तक कोडंबक्कम एवं तांबरम रेलवे स्टेशनों के बीच चेन्नई एग्मोर और विल्लुपुरम खंड में ईएमयू ट्रेन सेवाओं को रद्द करने की घोषणा की। चेन्नई बीच से तांबरम, चेन्नई बीच से चेंगलपट्टू, चेन्नई बीच से अराक्कोनम, तांबरम से चेन्नई बीच, चेंगलपट्टू से चेन्नई बीच, कांचीपुरम से चेन्नई बीच, तिरुमलपुर से चेन्नई बीच के बीच 44 ट्रेनें रद्द कर दी गई है।

चेन्नई डिवीजनल रेलवे मैनेजर बी विश्वनाथ ईरीया ने शुक्रवार को एक प्रेस मीटिंग के दौरान कहा कि रद्द की गई इलेक्ट्रिकल मल्टीप्ल यूनिट-ईएमयू ट्रेनों के बदले में, तांबरम और चेंगलपट्टू, चेंगलपट्टू एवं तांबरम के बीच यात्री स्पेशल का संचालन किया जाएगा। जनवरी से मार्च के महीनों के दौरान तापमान नियंत्रण होता है और इन महीनों के दौरान काम किया जाता है। काम करने के लिए एक विशेष तापमान होता है, इसलिए यह कार्य दिन के दौरान किया जाता है। साथ ही, यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए लगातार काम किए जाते हैं।

दक्षिण रेलवे ने यह भी कहा है कि यह कार्य मार्च तक हर रविवार को किया जाएगा। सीएमआरएल और एमटीसी रविवार को यात्रा करने वाले यात्रियों की मांग को पूरा करने के लिए अतिरिक्त सेवाएं संचालित करेंगे।

Related News