Lata Mangeshkar ने किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट पर दिया करारा जवाब, कहा…

किसान आंदोलन को पॉप सिंगर रिहाना का समर्थन मिलने के बाद पूरी दुनिया में हलचल सी मच गई हैं। देश -विदेश की कई हस्तियां इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है। बता दें कि किसान आंदोलन को पॉप सिंगर रिहाना का समर्थन मिलने के बाद पूरी दुनिया में हलचल सी मच गई हैं। देश -विदेश की कई हस्तियां इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। कई हस्तियों ने उनका समर्थन किया तो किसी ने आपत्ति भी जताई हैं। वहीं इस आंदोलन को लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर समेत कई हस्तियों ने इसका समर्थन किया है और अब कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है स्वर कोकिला लता मंगेशकर का। (Lata Mangeshkar)
lata mangeshkar

भारत गौरवशाली राष्ट्र है, हम खुद सुलझा सकते हैं अपनी समस्याएं (Lata Mangeshkar) 

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किये जा रहे किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर ट्विटर पर हैशटैग इण्डिया टुगेदर और हैशटैग इंडिया अगेंस्ट प्रोपेगेंडा के साथ एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है -‘ ‘भारत एक गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय इसे लेकर गौरवान्वित हैं। एक गर्वित भारतीय के रूप में, मुझे पूर्ण विश्वास है, कि कोई भी समस्या जो एक देश के सामने है; हम अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं। जय हिन्द।’ (Lata Mangeshkar)
सोशल-मीडिया पर Lata Mangeshkar के इस बयान का कई दिग्गज हस्तियां समर्थन कर रही हैं। गौरतलब है इससे पहले अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन एवं करण जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी फैंस को किसान आंदोलन को लेकर किये जा रहे दुष्प्रचार से दूर रहने की सलाह थी।
Corruption में लिप्त डेढ़ सौ से ज्यादा नौकरशाह/अफसर सीएम योगी के रडार पर, होगी बड़ी कार्रवाई!
Coriander Leaves सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद है, पहुंचाता है ये पांच फायदे
Chauri Chaura शताब्दी समारोह का PM मोदी ने किया शुभारम्भ, डाक टिकट जारी  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *