प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, प्रेमी को दी दिल दहलाने वाली सजा

एक युवती अपने प्रेमी से प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने वो किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी।

नयी दिल्ली। एक युवती अपने प्रेमी से प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने वो किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल प्रेम में धोखा खाई युवती ने अपने प्रेमी को दिल दहला देने वाली सजा दी। युवती ने अपने प्रेमी से बेवफाई का बदला लेने के लिए प्रेमी को बीच सड़क तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। ये दिल दहला देने वाला मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के कोवूर इलाके का है।

Girlfriend murdered her boyfriend

यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। प्रेमी से मिले धोखे से क्षुब्ध युवती ने कोव्वुर क्षेत्र में कपावाराम और धर्मावरम गांवों के बीच एक सड़क पर इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। क्योंकि यह शाम का समय था, इसलिए सड़क पर भी काफी भीड़भाड़ थी।

जानकारी के अनुसार, घटना के समय युवती को एक हाथ में तलवार थामे और दूसरे हाथ से फोन पर बात करते देखा गया। वारदात को अंजाम देने के बाद भी युवती मौके से फरार नहीं हुई, बल्कि पुलिस के आने के बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान थडेपल्लीगुडेम निवासी 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में की है। वहीं, युवती की पावनी मलाकापल्ली की रहने वाली है।

प्रेमी और प्रेमिका स्कूल के समय से ही रिलेशनशिप में थे

पश्चिम गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमी और प्रेमिका स्कूल के समय से ही रिलेशनशिप में थे। जिसके बाद वो काफी समय से तक लिव इन में भी रहे। कुछ समय बाद लड़के ने युवती को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।

युवती के लाख मनाने पर भी लड़का उससे शादी को तैयार नहीं हुआ, जिससे क्षुब्ध होकर प्रमिका ने यह घातक कदम उठाने का निर्णय लिया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *