650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी प्रेमिका, बचाने के लिए प्रेमी ने भी लगा दी छलांग, फिर…

एक युवक और उसकी प्रेमिका करीब 650 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे। वहां पर युवक ने अपनी प्रेमिका को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया।

अजब-गजब। एक युवक और उसकी प्रेमिका करीब 650 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे। वहां पर युवक ने अपनी प्रेमिका को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। प्रेमी के प्रपोजल पर प्रेमिका ने हां कर दिया। लेकिन तभी उसका पैर फिसल गया और वह 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई। प्रेमिका के गिरने के दौरान ही प्रेमी ने भी बिना कुछ सोचे उसे बचाने के लिए तुरंत ही वहां से छलांग लगा दी।

The woman fell from a height of 650 feet

न्यूज वेबसाइट बिल्ड (Bild) के मुताबिक, यह दुर्घटना ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया की है। जहां एक 27 साल का युवक और 32 साल की उसकी प्रेमिका फॉल्कर्ट माउंनटेन पर गई थी जहां उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसको प्रपोज किया और कुछ ही पलों के बाद उसके पैर फिसल गए और वो नीचे गिर गई।

हालांकि इस प्रेमी जोड़े की किस्मत बहुत अच्छी है, इसलिए इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद प्रेमिका की जान बच गई. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगाई। लेकिन वह ऐसा ना कर सका। वह ऊंची चट्टान से कूदा तो जरूर लेकिन 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया।

खुशकिस्मती की बात है कि महिला लगभग 650 फीट ऊंची चट्टान से नीचे बर्फ की चादर पर गिरी। इस कारण उसे ज्यादा चोट नहीं आई। बाद में एक राहगीर ने उसे बर्फ पर पड़ा देखा तो प्रशासन को सूचना दी। जिसके बाद महिला की जान बचाई जा सकी। फिलहाल, दोनों सुरक्षित हैं और यह बेहद आश्चर्यजनक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *