यहां पर महिला के पर्स को चोरी कर, बदमाश कर रहे ब्लैकमेल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

द्वारका इलाके में पर्स खोने के बाद से एक महिला काफी परेशान है। कोई व्यक्ति महिला को ब्लैकमेल कर उससे उगाही का प्रयास कर रहा है।

नई दिल्ली, 04 अक्टूबर up kiran। द्वारका इलाके में पर्स खोने के बाद से एक महिला काफी परेशान है। कोई व्यक्ति महिला को ब्लैकमेल कर उससे उगाही का प्रयास कर रहा है। पर्स में महिला के कुछ फोटोग्राफ और चेकबुक व नकदी थे। डरी सहमी महिला ने इस बाबत द्वारका नार्थ थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

द्वारका की रहने वाली एक महिला ने शनिवार को द्वारका नार्थ थाने में ब्लैकमेल किए जाने की शिकायत की है। उसने बताया कि 6 सितंबर को सेक्टर 12 द्वारका इलाके में उसका पर्स गिर गया था। पर्स में 16 हजार रुपये, पेन ड्राइव और चेकबुक था। पेन ड्राइव में उसके कुछ फोटोग्राफ हैं। पर्स खोने के बाद उसने ऑनलाइन इसकी शिकायत कर दी थी। 30 सितंबर से उसके पास अज्ञात नंबरों से फोन आ रहा है। फोन करने वाला लगातार उसके फोटोग्राफ को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। आरोपी महिला का सारा सामान उसके पास होने की बात कह रहा है। सामान को वापस करने के एवज में आरोपी उससे उगाही की कोशिश कर रहा है। आरोपी महिला से एक तो कभी दो पेटी देकर पर्स ले जाने की बात कह रहा था। फिर वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 60 हजार रुपये की मांग की है। आरोपी महिला के साथ बदतमीजी से बात कर रहा था। अज्ञात नंबरों से फोन आने से महिला काफी डर गई और यह बात उसने अपने पति से बतायी। फिर 3 अक्तूबर को उसने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसी शिकायत मिली है, जिसकी तकनीकी जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *