High Voltage Drama: नशे में धुत महिला अधिकारी ने सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक महिला का नशे में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दावा किया

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक महिला का नशे में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि नशे में हंगामा करने वाली महिला एक सरकारी अधिकारी है। इस महिला की ड्यूटी इन दिनों गोंडा जिले में है। वीडियो ये भी  बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल कराकर उन्हें उनके पति के सुपुर्द कर दिया है।

lady officer

बताया जाता है कि ये वीडियो बीते 27 अप्रैल का है। ये महिला अफसर उस दिन लखनऊ से अपनी कार से गोंडा के लिए आ रही थीं। उस समय वह काफी नशे में थीं जिसकी वजह से उन्होंने अपनी गाड़ी को गलती से गोंडा की तरफ न मोड़कर बहराइच की तरफ मोड़ दिया और आगे जाकर एक डिवाइडर से टकरा गईं। घटना की सूचना मिलते हैं जरवलरोड पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि जब महिला पुलिसकर्मी ने उनके नशे में होने की वजह से उन्हें गाड़ी न चलाने को कहा तो वह अपने पद का रौब झड़ने लगी। महिला और पुलिस के बीच इस बात को लेकर घंटों तक बहस होती रही। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला सिपाही नशे में धुत महिला अधिकारी को गाड़ी की पिछली सीट पर बैठने की कोशिश कर रह रही है लेकिन महिला अधिकारी बार-बार बाहर निकल आ रही हैं और ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में नशे में धुत महिला खुद को मंडल स्तर का अधिकारी बता रही हैं और कमिश्नर से बात करने की धमकी दे रही है। बढ़ती बहस को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने महिला अधिकारी के पति को इस बात की खबर दी और उन्हें मौके पर बुलाया। इस बात को लेकर जरवलरोड थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि नशे में धुत महिला अधिकारी का डॉक्टरी परीक्षण कराकर उनके पति के हवाले कर दिया गया है।