6 मई, 2022 के लिए कुंडली: जान लें कि आपका राशि क्या कहती है, आज आपका दिन कैसा रहेगा

मेष: आज कुछ के बारे में व्यवसाय में एक नया अनुबंध हो सकता है। माँ के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। रहने की स्थिति अराजक हो सकती है। परिवार को समर्थन मिलेगा। आपकी व्यावसायिक योजनाएं सफल होंगी।

वृषभ: आज व्यवसाय में कोई भी बड़ा काम किया जा सकता है। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। भोजन के प्रति सचेत रहें। पेट के विकार होंगे। आपको राजनीति में सफलता मिलेगी।

मिथुन: आज राजनेता सफल होंगे। प्रबंधन और बैंकिंग नौकरियों के कैरियर में पदोन्नति संभव है। मानसिक कठिनाइयों में वृद्धि होगी। परिवार को समर्थन मिलेगा। आत्मविश्वास कम हो जाएगा। धैर्य की कमी होगी।

कैंसर: आप राजनीति में सफलता से खुश हो सकते हैं। दोस्तों की मदद से एक बड़ा काम पूरा हो जाएगा। नौकरी में अधिकारियों के साथ वैचारिक अंतर हो सकते हैं। व्यवसाय में परिवर्तन किए जा रहे हैं। धार्मिक अनुष्ठानों की योजना फलदायी होगी।

LEO: काम की अधिकता के कारण व्यवसाय में तनाव होगा। आध्यात्मिकता की ओर प्रेरित होगा। धार्मिक अनुष्ठानों की योजना बनाई जाएगी। अधिकारियों को नौकरी में समर्थन मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। वाहनों को खरीदा जा सकता है। आपको शिक्षा में सफलता मिलेगी।

कन्या: आज नौकरी में प्रगति है। कोई भी रुका हुआ सरकारी काम पूरा हो जाएगा। नौकरी में लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। बातचीत में संतुलित हो। आपको एक दोस्त का समर्थन मिलेगा। धैर्य की कमी होगी। राजनेता सफल होंगे।

तुला: आज कुछ मामले के बारे में परिवार में तनाव हो सकता है। नौकरी में उन्नति के अवसर हो सकते हैं। आय भी बढ़ेगी। मेष या कुंभ के उच्च अधिकारियों से नौकरी में लाभ प्राप्त करने की संभावना होगी।

वृश्चिक: समय JAMB के लिए अनुकूल है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आत्मविश्वास भरा होगा। व्यावसायिक स्थितियों में सुधार होगा। आपको दोस्तों का समर्थन भी मिलेगा। कड़ी मेहनत अधिक होगी। राजनेता सफल होंगे। व्यापार में लाभ होगा।

धनु: आपको शिक्षा में सफलता मिलेगी। JAMB में उत्कृष्टता है। एक दोस्त की मदद से, आप अपनी आय बढ़ाने का एक साधन बन सकते हैं। व्यवसाय भी बढ़ेगा। प्रकृति में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पैसे आने के संकेत हैं।

मकर: आज पूजा का दिन है। व्यवसाय में मुनाफा संभव है। धैर्य कम हो जाएगा। कला और संगीत में रुचि बढ़ जाएगी। शैक्षणिक कार्य में कठिनाइयाँ हो सकती हैं। अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कुंभ: आप अपनी धार्मिक योजना का विस्तार करेंगे। राजनेता सफल होंगे। स्वास्थ्य खुशी ला सकता है। स्थानांतरण की संभावना है। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। रुका हुआ काम किया जाएगा। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारियां हो सकती हैं।

मीन: कुछ के बारे में व्यवसाय में कुछ विवाद हो सकता है। छात्र सफल होंगे। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। परिवार में खुशी और शांति होगी। जीवनसाथी के साथ वैचारिक अंतर हो सकते हैं। बैंकिंग से जुड़े लोग सफल होंगे।