पत्नी का व्हाट्सएप स्टेटस देख आगबबूला हुआ पति, लात-घूसों से कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को सिर्फ इसलिए पति की पिटाई का सामना करना...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को सिर्फ इसलिए पति की पिटाई का सामना करना पड़ा क्योंकि उसका व्हाट्सएप स्टेटस उसके पति को पसंद नहीं आया। पिटाई से नाराज महिला अब थाने पहुंच गई है। लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के सीएसआईआर कॉलोनी निवासी महिला का नाम रेनू शुक्ला है।

WhatsApp status

मिली जानकारी के मुताबिक रेनू ने कल अपने वाट्सऐप पर एक स्टेट्स शेयर किया था जिस पर पति ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि पति ने देर रात घर लौटने के बाद वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर पत्नी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर पत्नी ने विरोध किया और अभद्र भाषा बोलने पर आपत्ति जताई।

रेनू के विरोध करने पर उसके का गुस्सा और बढ़ गया और उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके साथ ही पति ने रेनू को आगे से वॉट्सऐप स्टेट्स न लगाने की भी धमकी भी दी।आरोप है कि पति उस समय तक पत्नी की पिटाई करता रहा, जब तक बेटे ने आकर बीच बचाव नहीं किया।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पत्नी ने वाट्सऐप पर एक स्टेट्स लगाया था जिसमे एक सॉन्ग था और एक तस्वीर थी। इसी को लेकर पति से कहासुनी हो गई और उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *