पति, पत्नी और ‘वो’ : पूर्व CM के OSD और कांग्रेसी नेता के कमरे पर ‘शुरू हो गई’ पत्नी, फिर…

पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति एक नाबालिग लड़की के साथ फ्लैट में रहते हैं। सपना श्री ने चरित्र हनन के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कनखल थाने में तहरीर दी है। 

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ओएसडी रहे और कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम शर्मा पर उनकी पत्नी  सपना श्री ने गंभीर आरोप लगाए। शर्मा के फ्लैट पर पहुंच कर पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति एक नाबालिग लड़की के साथ फ्लैट में रहते हैं। सपना श्री ने चरित्र हनन के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कनखल थाने में तहरीर दी है।

congress-leader-purushottam

पुलिस बोली, काउंसलिंग की जाएगी

पुलिस उप निरीक्षक शंभू सिंह सजवान ने कहा कि ये मामला पति-पत्नी के बीच का है। प्रक्रिया के तहत पहले इस मामले में दोनों पक्षों को आमने-सामने बिठा कर काउंसलिंग की जाएगी। उसके बाद जरूरी हुआ तो मामला दर्ज किया जाएगा।

मोबाइल पर दिखाईं तस्वीरें

सपना ने अपने मोबाइल पर कुछ तस्वीरें भी दिखाईं। उन्होंने बताया कि तस्वीर में दिख रही लड़की को पुरुषोत्तम अपनी बेटी बताते हैं। लेकिन ये सरासर झूठ है, उन्होंने उस लड़की को एक आई फोन भी गिफ्ट किया है। उन्होंने ये भी कहा कि तस्वीर में दिख रही कार भी पुरुषोत्तम की है और कार में उन्हें लड़की के साथ साफ देखा जा सकता है। हालांकि इस मामले में भी वो अपने आरोप के हक में कोई सबूत नहीं पेश कर सकीं। हंगामे के वक्त कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम शर्मा भी घर पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी मीडिया के सामने कोई सफाई नहीं पेश की।

सपना श्री ज्योतिषाचार्य हैं। पुरषोत्तम शर्मा और सपना श्री दोनों की ही दूसरी शादी हुई थी। शादी के बाद मनमुटाव के चलते दोनों कई साल से अलग-अलग रह थे। बताया जा रहा है कि सपना श्री अपने पिता के घर रह रही हैं और पुरुषोत्तम शर्मा अपने पहली पत्नी के बच्चों के साथ रहते हैं। सपना श्री का दावा है कि वो अभी भी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी हैं और उनका अभी तलाक नहीं हुआ है। मनमुटाव के चलते अलग अलग रह रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *