पत्नी से हुआ पति का झगड़ा, गुस्से को शांत करने के लिए उसने किया ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पति-पत्नी के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है। लेकिन ये झगड़ा ज्यादा दिन तक नहीं चलता और दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं. लेकिन इटली में कुछ और ही देखने को मिला। दरअसल, इटली में एक कपल के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि पति घर से भाग गया। अपने गुस्से को शांत करने के लिए पति घर से करीब 450 किमी दूर पैदल चला गया। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, इटली के कोमो सिटी में एक 48 साल का शख्स रहता है। यह शहर स्विट्जरलैंड की सीमा के पास है।

जब इस आदमी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ तो वह बहुत क्रोधित हो गया। उसके बाद उसने अपने गुस्से को शांत करने के लिए कोमो शहर छोड़ने का फैसला किया। फिर क्या हुआ कि वह कोमो शहर से पैदल ही फानो शहर पहुंचा। दोनों शहरों के बीच की दूरी करीब 426 किमी है। उसके बाद यह शख्स फानो से करीब 30 किलोमीटर दूर एड्रियाटिक तट पर पहुंचा। जहां पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद इस शख्स से पूछताछ शुरू की.

इस दौरान जब उन्होंने अपने गुस्से को शांत करने के लिए 450 किलोमीटर पैदल चलने की बात कही तो उन्हें यकीन नहीं हुआ. जब उन्होंने उसके बारे में जानकारी जुटाई तो वह सच निकली। इससे पहले भी शख्स की पत्नी ने एक हफ्ते पहले कोमो शहर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स का शरीर ठंडा हो गया था और वह काफी थका हुआ भी था. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि, ‘मैं इतना गुस्से में था कि पता ही नहीं चला कि मैं इतनी दूर कब आ गया। मैं खुद को शांत करने के लिए पैदल ही घर से निकला था। इस सफर के दौरान अनजान लोगों ने मुझे खाना खिलाया।

वह आदमी एक दिन में करीब 64 किमी पैदल चलता था। जब इस शख्स की पत्नी को अपने पति के फोनो शहर पहुंचने की सूचना मिली तो वह फौरन फोनो शहर पहुंच गई. जहां उन्होंने बताया कि, ‘एक हफ्ते पहले वह मुझसे बहस के बाद तूफान की तरह घर से निकल गया था। तभी से वह लापता था। उन्हें वापस लेने के लिए मुझे फ़ानो पुलिस को 400 यूरो या लगभग 36,000 रुपये का जुर्माना देना पड़ा। क्योंकि उन्होंने कोविड के चलते लागू किए गए रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन किया।