अर्नब गोस्वामी मामले में तेज हुई राजनीति, इन नेताओं ने लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप

अर्नब प्रकरण में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति हुई तेज

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी और रिहाई के बाद महाराष्ट्र में अब आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे परिवार पर निजी हमले करना शुरू कर दिया है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत और महापौर किशोरी पेडणेकर ने सोमैया के आरोपों का जवाब दिया है, जबकि शिवसेना नेता अनिल परब ने कहा कि इन सभी आरोपों का जवाब एकसाथ दिया जाएगा।

arnab-goswami

रायगढ़ पुलिस ने 4 नवंबर को इंटीरियर डिजाईनर अन्वय नाईक की आत्महत्या मामले में अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अर्नब को सर्वोच्च न्यायालय की ओर से अंतरिम जमानत मिल गई है, लेकिन भाजपा ने शिवसेना पर हमला तेज कर दिया है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने अन्वय नाईक और उद्धव ठाकरे के बीच संबंध को व्यक्त करने के लिए इन दोनों के बीच वर्ष 2004 में हुए जमीन खरीदी मामले को उछाल दिया है। सोमैया ने लगातार दो दिन प्रेसवार्ता कर मुख्यमंत्री उद्धव की पत्नी, पूर्व मंत्री रविंद्र वायकर की पत्नी मनीषा वायकर, महापौर किशोरी पेडणेकर, परिवहन मंत्री अनिल परब भी आरोप लगाए हैं।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि किरीट सोमैया जब आईने के सामने खड़े होते हैं तो उन्हें सिर्फ भ्रष्टाचार ही नजर आता है। इसलिए उन्हें खुद का खरीदा हुआ आईना भी भ्रष्टाचारी लगने लगता है। सोमैया यह तथ्यहीन व झूठे आरोप इससे पहले भी कई बार लगा चुके हैं। इस समय यह आरोप सोमैया सिर्फ अन्वय नाईक आत्महत्या की जांच को भटकाने के लिए लगा रहे हैं, लेकिन जांच प्रभावित नहीं होने दी जाएगी।

मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि किरीट को जवाब हाईकोर्ट में दिया जाएगा। किरीट को कोई काम नहीं है, झूठे आरोप लगाने की उनकी आदत है। अगर उनके आरोपों को जमा किया जाए तो उसकी एक पुस्तक बन जाएगी। सभी आरोप तथ्यहीन झूठे साबित हो चुके हैं। परिवहन मंत्री परब ने कहा कि शिवसेना ने सोमैया के आरोपों का जवाब दिया है, लेकिन वह अब पुराने आरोपों को ही बार-बार दोहरा रहे हैं, इसलिए सभी आरोपों को एकसाथ ही जवाब दिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *