Kamala Harris ने PM मोदी संग मुलाकात में एक ऐसा मुद्दा उठाया, इमरान खान को लग सकती है मिर्ची

हैरिस (Kamala Harris) ने पाकिस्तान को कहा है कि वह इन आतंकी संगठनन पर एक्शन ले, जिससे अमेरिका और भारत की सुरक्षा पर इसका कोई असर ना पड़े। बता दें कि बैठक के पहले दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से मीडिया में को संबोधित किया।

इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर है, इस दौरान वो वहां राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से भी मुलकात करेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की द्विपक्षीय मुलाकातों की कड़ी में दूसरी बैठक अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के साथ हुई, जिसमें प्रधानमंत्री ने कोविड-19 महामारी में अमेरिका की ओर से मिले सहयोग के लिए उनके योगदान के लिए भावपूर्ण आभार व्यक्त किया।

pm modi - Kamala Harris

वहीँ व्हाइट हाउस में पहले दोनों नेताओं ने एकांत में बात की और फिर प्रतिनिधिमंडल स्तर की बैठक में भाग लिया। पीएम मोदी ने कमला हैरिस (Kamala Harris) को भारत आने का न्योता भी दिया। वहीं, पीएम मोदी संग मुलाकात के दौरान अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने आतंकवाद का मुद्दा भी उठाया था। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वहां (पाकिस्तान की धरती पर) कई आतंकी संगठन सक्रिय हैं।

पाकिस्तान इन आतंकी संगठनन पर एक्शन ले- Kamala Harris 

हैरिस (Kamala Harris) ने पाकिस्तान को कहा है कि वह इन आतंकी संगठनन पर एक्शन ले, जिससे अमेरिका और भारत की सुरक्षा पर इसका कोई असर ना पड़े। बता दें कि बैठक के पहले दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से मीडिया में को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कोविड महामारी के दौरान कमला हैरिस की मदद को याद करते हुए कहा कि उपराष्ट्रपति बनने के बाद दोनों नेताओं के बीच कई बार बातचीत हुई है। एक बार तब बातचीत हुई थी जब भारत कोविड महामारी से जूझ रहा था। उस समय कमला हैरिस के एकजुटता व्यक्त करने वाले शब्द उन्हें याद हैं।

इंडिया आर्मी को और ज्यादा शक्तिशाली बनाने के लिए आएंगे 118 अर्जुन टैंक, रक्षा मंत्रालय ने दिया ऑर्डर

पीएम मोदी को कोवैक्सीन लगवाने के बाद अमेरिका में कैसे मिली एंट्री? कांग्रेस ने उठाया सवाल

रेलवे शुरू करने जा रहा है चार और रामायण स्पेशल ट्रेन, श्रीराम से जुड़े सभी धार्मिक जगहों के होंगे दर्शन

आपके जेब पर पड़ने जा रही है महंगाई की मार, LPG सिलेंडर का बढ़ सकता है इतना दाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *