ड्रग कनेक्शन की जानकारी दिए बिना कंगना रनौत का मुम्बई छोड़कर जाना अपराध : सचिन सावंत

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन की जानकारी जांच एजेंसी को दिये बिना मुंबई से चली गईं।

मुंबई, 14 सितंबर, यूपी किरण। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन की जानकारी जांच एजेंसी को दिये बिना मुंबई से चली गईं। सावंत ने कहा कि अपराध की जानकारी संबंधित जांच एजेंसी को न देना भी अपराध ही है। जानकारी रहते हुए जांच एजेंसी को जानकारी न देने वालों पर भी कानूनन मामला दर्ज करने का प्रावधान है।
               
सावंत ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि कंगना ने कहा था कि फिल्म जगत में बहुत से कलाकार ड्रग लेते हैं। इसकी जानकारी अगर उन्होंने दिया तो बहुत से लोग तकलीफ में आ जाएंगे। विपक्ष कह रहा है कि कंगना इस तरह की जानकारी जांच एजेंसी को न दें, इसीलिए कंगना को परेशान किया जा रहा है। कंगना ने महाराष्ट्र, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री को भी अपमानित करने का प्रयास किया। यहां तक कि जिस मुंबई पुलिस को कंगना ने माफिया बताया, उसी पुलिस ने कंगना की सुरक्षा की। लेकिन लग रहा था कि कंगना ड्रग कनेक्शन की जानकारी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को देंगी। लेकिन कंगना तरह-तरह की नौटंकी कर वापस हिमाचल प्रदेश लौट गईं। सावंत ने कहा कि कंगना के पास ड्रग कनेक्शन की जो भी जानकारी है, उसे एनसीबी को देनी चाहिए जिससे इसकी गहन जांच की जा सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close