लाबुशेन ने किया खुलासा, जिससे वो करेंगे इंडियन गेंदबाजों पर अटैक

इंडियन क्रिकेट टीम ने चार टेस्ट मैचों की श्रंखला के शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को हाथ खोलने के अधिक मौके नहीं दिए व लेग स्टम्प पर गेंद डालने की रणनीति से इन दोनों को अभी तक बांधे रखा है।

इंडियन क्रिकेट टीम ने चार टेस्ट मैचों की श्रंखला के शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को हाथ खोलने के अधिक मौके नहीं दिए व लेग स्टम्प पर गेंद डालने की रणनीति से इन दोनों को अभी तक बांधे रखा है। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने भी इस बात को माना है कि स्मिथ व लाबुशेन संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि लाबुशेन ने अब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाजो के विरूद्ध एक ख़ास प्लान बनाने के बारे में बताया है।

Labushen

लाबुशेन ने वर्चुअल मीडिया वार्ता के जरिये अपने इस प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि वें ( इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाज ) तेज गेंदबाजो हो या स्पिन गेंदबाजी दोनों को ही लेकर काफी अनुशाषित थे। उन्होंने हमको काफी सारी गेंदें खिलाई, जिसमें हमारा स्ट्राइक रेट हर ओवर में लगभग 2 का रहा। हमको बहुत डिसिप्लिन में रहना होगा। और हमको रास्ते खोजने होंगे, जिससे हम उनके ऊपर प्रेशर बना सकें।

लाबुशें ने आगे कहा कि हमारे लिए ये अहम है कि हम रन बनाने के भिन्न-भिन्न तरीके तलाश करें। ये आसान नहीं होगा, किंतु हमको फाइट करते रहनी होगी और यदि हम इसमें सफल हो जाते हैं, तो इस बात का ध्यान रखना होगा कि हम उसको बड़े स्कोर में तब्दील करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *