लखीमपुर हिंसा: हत्या आरोपी आशीष से पूछताछ शुरू, सिद्धू ने तोड़ा मौन व्रत, बीजेपी समर्थकों ने शुरू किया हंगामा

हिंसा मामले के नामजद आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा से पूछताछ शुरू हो गई है.

लखीमपुर हिंसा मामले राजनीति कम होने का नाम नहीं ले रही है, जहाँ एक तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी अपने बेटे को बचाने के लिए अलग अलग दलील दे रहे हैं, वहीँ बता दें कि हिंसा मामले के नामजद आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा से पूछताछ शुरू हो गई है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से बनाई गई कमेटी उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद गिरफ्तारी पर फैसला होगा.लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच में पेश होने के बाद कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मौन व्रत तोड़ लिया है. सिद्धू लखीमपुर में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर धरना और मौन व्रत पर बैठे थे.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर घटना के बाद करीब 92 घंटे बाद क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए हैं. मजिस्ट्रेट के सामने उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं पूछताछ के दौरान उनके वकील भी मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच में पूछताछ जारी है. वहीं बीजेपी दफ्तर पर उनके समर्थकों ने हंगामा किया है. हालांकि पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *