Manipur Terror Attack: असम रायफल्स पर हमला करने वाले आतंकियों पर NIA ने किया इनाम का ऐलान

46 असम रायफल्स पर अटैक  (Manipur Terror Attack)करने वाले कथित 10 आरोपियों के खिलाफ नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने...

असम। 46 असम रायफल्स पर अटैक  (Manipur Terror Attack)करने वाले कथित 10 आरोपियों के खिलाफ नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने इनाम की घोषणा की। एजेंसी ने कहा कि इन आतंकियों की सूचना देने वाले को इनमे दिया जायेगा।Manipur Terror Attack

NIA ने दर्ज किया है मामला

बता दें कि बीते 13 नवंबर 2021 को इन आतंकियों ने 46 असम रायफल्स (Manipur Terror Attack) के जवानों पर इंडो-म्यांमार रास्ते पर जानलेवा हमला किया था। इस हमले में असम रायफल्स के 5 जवान शहीद हो गए थे जबकि गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। इस हमले को संज्ञान लेते हुए NIA ने अलग से मामला दर्ज किया था।

लाखों का है इनाम

जांच एजेंसी ने इन हमले में शामिल दो आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को 8 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है जबकि अन्य 1 आरोपी पर 6 लाख रुपये व बाकी सात आरोपियों पर चार-चार लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। (Manipur Terror Attack)

13 नवंबर 2021 को हुआ था हमला

मालूम हो कि मणिपुर में ये हमला (Manipur Terror Attack) बीते 13 नवंबर 2021 को हुआ था। बताया जाता है कि इस हमले में आतंकवादी संगठन पीएलएफ और एमएनपीएफ के लोग शामिल थे। इस आतंकी अटैक में असम रायफल्स के पांच अधिकारियों और कर्मियों की जान चली गई थी।

वहीं 46 वीं कंपनी के सीओ और उनका परिवार भी इसी हमले में शहीद हो गया था। (Manipur Terror Attack) कर्नल विप्लव त्रिपाठी (सीओ-46 एआर), उनकी पत्नी और उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यहां दो आतंकियों की छिपे होने की आशंका, भारतीय जवानों की कार्रवाई जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 36 घंटे में 5 आतंकियों को किया ढेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close