बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से संक्रमित इस अभिनेता का हुआ निधन

देश में कोरोना का कहर जारी है। इस कोरोना न जाने कितने लोगों की जान ले ली। साथ ही कई हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। आज फिर से बालीवुड में कोरोना वायरस ने एक अभिनेता की जान ले ली।

देश में कोरोना का कहर जारी है। इस कोरोना न जाने कितने लोगों की जान ले ली। साथ ही कई हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। आज फिर से बालीवुड में कोरोना वायरस ने एक अभिनेता की जान ले ली। अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। बिक्रमजीत कंवरपाल के आकस्मिक निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है।
A mountain of sorrow broken on bollywood
फिल्ममेकर अशोकी पंडित ने बिक्रमजीत के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट में लिखा, ‘एक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के कोविड के कारण निधन होने की खबर से दुखी हूं। वह एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे। कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में स्पोर्टिंग रोल किए थे। उनके परिवार और नजदीकी लोगों को मेरी संवेदनाएं।’

कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल ने साल 2002 में इंडियन आर्मी से बतौर मेजर के पद से रिटायर होने के बाद उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा और कई फिल्मों में सहायक भूमिका निभाते नजर आये।
बिक्रमजीत ने ‘पेज 3’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’, ‘आरक्षण’, ‘मर्डर 2’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। इसके अलावा वह टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली कई मशहूर धारावाहिकों में नजर आये, जिनमें दिया और बाती हम, ये हैं चाहते, दिल ही तो है आदि शामिल हैं। बिक्रमजीत कंवरपाल के आकस्मिक निधन से मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां शोक और सदमे में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *