पत्नी का सीक्रेट पता चलते ही पति ने उठाया खौफनाक कदम, किया ऐसा काम कि जानकर कांप उठेगी रूह

महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने जहर खाकर जाना दे दी। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी था लेकिन...

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने जहर खाकर जाना दे दी। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी था लेकिन महिला और उसके परिजनों ने उससे इस बात की जानकरी नहीं दी थी। इस सच्चाई के सामने आते ही शख्स ने जहर खा लिया।

SUICIDE

मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के वक्त पुलिस को एक वीडियो मिला है, जो मृतक ने सुसाइड करने से पहले बनाया था।

इस वीडियो में उसने बताया कि वह अपने ससुराल वालों से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत शेलके नाम का यह युवक पुणे जिले के दौंड तालुका के बोरी पारदी गांव का निवासी है। प्रशांत की शादी साल 2021 में हुई थी। दोनों पति-पत्नी एक ही कंपनी में साथ काम करते थे। इसी दौरान प्यार हुआ और शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों बीच विवाद होने लगा।

इस बीच प्रशांत को पत्नी के पहले से शादीशुदा होने का पता चला जिसे वो सहन नहीं कर सका और उसने जहर खा लिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। बतया जा रहा है पत्नी ने पहले पति को बिना तलाक दिए उससे शादी की है। इस बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा था।