Payal Rohatgi ने शो से बाहर आते ही बॉयफ्रेंड को दी धमकी, नहीं तो उठाएगी कदम

पायल रोहतगी को हाल ही में शो लॉक अप में देखा गया था। पायल ने शो में कई बार अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के बारे में बात की थी. अब शो से बाहर आने के बाद पायल संग्राम के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं. अब दोनों शादी की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच पायल ने संग्राम को धमकी भी दी है। पायल ने संग्राम को शादी को लेकर धमकाया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द शादी की तारीख फाइनल करें। अगर जल्द ही शादी की तारीख फाइनल नहीं हुई तो वह एक कदम उठाएंगी। अब पढ़ें कि वह कदम क्या होगा।

Payal Rohatgi
ये है धमकी

पायल ने वास्तव में इस धमकी को गंभीरता से नहीं बल्कि मजाक में दिया है। दरअसल, पायल ने संग्राम के बारे में कहा, पहले हमें तुरंत शादी कर लेनी चाहिए। संग्राम ने कहा कि बर्थडे पर हम शादी करेंगे। संग्राम एक हफ्ते पहले की तारीख नहीं बताएंगे तो मैं भी उनका नंबर मीडिया में शेयर नहीं करूंगा. फिर मीडिया वाले उसे फोन करते हैं और पूछते हैं कि तारीख बताओ, तुम शो में आए और पायल को दोबारा प्रपोज किया। आप लोग उससे तारीख के बारे में पूछें। यह आपका कर्तव्य है। मैं थक गया हूं।

शो में किया गया बड़ा खुलासा

पायल कभी मां नहीं बन सकती, इस बात का खुलासा खुद पायल ने किया। पायल ने कहा कि संग्राम को बच्चों से प्यार है। यह सब बताते हुए पायल खूब रोई। इसके बाद पायल ने कहा कि उसने संग्राम को किसी और लड़की से शादी करने के लिए कहा है जो उसे बच्चे दे सके। पायल ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह और संग्राम अब सरोगेसी या गोद लेने के जरिए माता-पिता बनेंगे।

पायल पार्टी में क्यों नहीं गई?

आपको बता दें कि शो के फिनाले के बाद आफ्टर पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कंगना रनौत, एकता कपूर के साथ अन्य कंटेस्टेंट भी पहुंचे. हालांकि पायल पार्टी में नहीं आईं। इसके बाद पायल ने कहा था कि वह शो में नहीं आईं क्योंकि वह दुखी थीं क्योंकि वह शो नहीं जीत सकीं और इसलिए पार्टी में नहीं आईं।