पार्टी कर बाहर निकल रहे थे लोग, बाहर गोलियां बरसाने लगे कार सवार, इतने की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में ग्रेजुएशन पार्टी में फायरिंग के चलते तीन लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। फायरिंग की घटना रविववार देर रात की है। मरने वालों में एक राज्य सुधार अधिकारी भी शामिल है। 

मियामी। अमेरिका के फ्लोरिडा में ग्रेजुएशन पार्टी में फायरिंग के चलते तीन लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। फायरिंग की घटना रविववार देर रात की है। मरने वालों में एक राज्य सुधार अधिकारी भी शामिल है।

graduation-party

मियामी-डेड के पुलिस निदेशक फ्रेडी रामिरेज़ ने बताया कि फ्लोरिडा के उपनगर केंडल में गोलीबारी उस समय हुई, जब लोग एक हुक्हुका बॉर से बाहर निकल रहे थे। यह बॉर  स्ट्रिप मॉल लाउंज में मौजूद है।

बाहर निकलते लोगों पर वहां अचानक पहुंची दो कारों के अंदर से फायरिंग होने लगी। मरने वालों में इनमें से एक कार के अंदर मिले दो लोग भी शामिल हैं। कार में एक बंदूक  मिली, लेकिन इस बंदूक का हिंसा में प्रयोग के प्रमाण फिलहाल नहीं मिले हैं।यह वाहन तेज गति से जा रहा था और पास की दीवार से जा टकराया।

मियामी-डेड काउंटी की मेयर डेनिएला लेविन कावा बोलीं

मारे गए और घायल लोगों की पहचान के बारे में तत्काल जानकारी नहीं दी गई। मियामी-डेड काउंटी की मेयर डेनिएला लेविन कावा ने कहा कि वह इस फायरिंग की घटना से भयभीत हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, “हम हिंसक तत्वों के एक छोटे समूह को अपने समुदाय को आतंकित करने की अनुमति नहीं देंगे और हिंसक अपराधियों को कानून का सामना करना पड़ेगा।

मियामी क्षेत्र में हाल के दिनों में भी हिंसा की घटनाएं हुई हैं। अभी हाल में एक बैंक्वेट हॉल में भी सामूहिक हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 20 घायल हो गए। इसके पहले वाईनवुड इलाके में 28 मई को एक और गोलीबारी में एक व्यक्ति मारा गया, जबकि छह अन्य  लोग घायल हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *