पंजाब: मुख्यमंत्री अमरिंदर की लोगों से अपील, अफवाहें फैलाने वालों से रहें दूर

पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह शाम 8 बजे लाइव हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अफवाहें फैलाने वालों से दूर रहें। उन्होंने कहा कि अफवाहें फैलाने वाले पंजाब में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं।

amrinder

वहीँ  उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों के शरीर से अंग निकालने वाली बातें राज्य में फैली हुई हैं, जोकि सिर्फ अफवाहें हैं और बिलकुल झूठ है। उन्होंने कहा कि यह काम पाकिस्तान या देश के दुश्मन का हो सकता है, जो ऐसी अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि कोई भी किसी के शरीर से अंग नहीं निकाल रहा।

इसके साथ ही लाइव के दौरान उन्होंने आप पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली का हाल पंजाब से बुरा है और दिल्ली में पंजाब से तीन गुणा अधिक मौतें हुई हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि थोड़ी सी भी शिकायत पर तुरंत डॉक्टर के पास जाएं और अपना चैकअप करवाएं। कैप्टन ने कहा कि कोरोना के लेवल 2 या 3 पर आकर लोग अपना इलाज करवा रहे हैं, लेवल 1 वाले मरीजों में से किसी की भी मौत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि ऑक्समीटर का कोई फायदा नहीं, टेस्ट करवाना जरुरी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *