Rhea Chakraborty ने क्यों मोटी फीस के बावजूद ठुकराया सलमान खान का ‘Bigg Boss 15’, जानिए वजह

मेकर्स रिया को 'बिग बॉस 15' में लेने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं और उन्हें 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की है.

‘बिग बॉस 15’ को लेकर फ़िल्मी गलियारे चर्चा से भरे हुए हैं, ऐसे में कई खबरें सामने आ रही है, आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि मेकर्स रिया को ‘बिग बॉस 15’ में लेने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं और उन्हें 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की है।

rhea chakraborty

वहीँ लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने (Rhea Chakraborty Rejects Bigg Boss) ‘बिग बॉस’ का ऑफर ठुकरा दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती फिर से काम शुरू करना चाहती हैं और इसलिए वह बॉलिवुड के अलावा साउथ में काम की तलाश में प्रड्यूसरों से लगातार मिल रही हैं। वह काम पर लौटना चाहती हैं पर ‘बिग बॉस 15’ में नहीं जाना चाहतीं।

गौरतलब है कि साल 2020 में बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती निशाने पर रही हैं। ऐक्टर से जुड़े ड्रग्स मामले में भी रिया का नाम सामने आया था और तब उनसे पूछताछ भी की गई थी। उसी वक्त से रिया चक्रवर्ती मीडिया से बात करने से बचती रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती को कुछ फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर भी मिले हैं, पर अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *