RSS कराएगा रोजा इफ्तार पार्टी, गाय का दूध और शर्बत पिलाकर दिया जाएगा ये संदेश

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। आरएसएस का संगठन राष्ट्रीय मुस्लिम मंच इस बार रमजान में यूपी के कई जगहों पर प्रोग्राम ऑर्गनाइज करेगा, जिनमें गाय के दूध से रोजा इफ्तार पार्टी की जाएगी।

इस दौरान लोगों को शरबत के साथ गाय का दूध पिलाकर गोवध से दूर रहने का मैसेज दिया जाएगा। कुरान और नवी के हवाले से भी तर्क देकर मुस्लिमों को समझाया जाएगा कि इस्लाम भी गोवध की इजाजत नहीं देता।

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच इस प्रोग्राम की शुरुआत नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कर रहा है। गंगा तट के शिवाला घाट पर 3 जून को इफ्तार पार्टी ऑर्गनाइज की जाएगी।

इस प्रोग्राम में आरएसएस की नेशनल एग्जीक्यूटिव के मेंबर इंद्रेश कुमार भी मौजूद होंगे। मुस्लिमों के बीच बीजेपी की जमीन तैयार करने की योजना

इस प्रोग्राम के बहाने राष्ट्रीय मुस्लिम मंच मुसलमानों के बीच बीजेपी की जमीन तैयार करने की योजना बना रही है। इफ्तार पार्टी में आए मुस्लिमों के साथ RSS के मेंबर्स हाल के राजनीतिक माहौल पर संवाद भी करेंगे।

इस दौरान आरएसएस मेंबर्स मुसलमानों को लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों में छिपे संदेश को बताएंगे। उन्हें यह बताया जाएगा कि देश में विकास को लेकर एक माहौल तैयार हो रहा है, जिसमें वे भी साथ दें।

यहां होंगी इफ्तार पार्टियां

3 जून को वाराणसी
4 जून को जौनपुर
9 जून को लखनऊ
10 को इलाहाबाद
11 को अंबेडकरनगर
14 जून को उन्नाव

फोटोः फाइल

इसे भी पढे़

http://upkiran.org/3301

Related News