Sanjay Dutt ने पत्नी मान्यता को दी Marriage anniversary की बधाई, जानें क्या कहा

Sanjay Dutt और मान्यता दत्त फिल्म जगत के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आज दोनों की शादी की 13वीं सालगिरह है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त फिल्म जगत के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आज दोनों की शादी की 13वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त को खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी है । अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी और मान्यता की एक ख़ूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा -‘ 11.02.2008… तुम्हें तब प्यार किया था। अब पहले से ज़्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी।!’ (Sanjay Dutt)
sanjay dutt wishes manyta dutt

मान्यता Sanjay Dutt की तीसरी पत्नी हैं

Sanjay Dutt की पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं। खास बात यह है संजय की इस पोस्ट पर उनकी और उनकी पहली पत्नी ऋचा दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है। मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का कैंसर के चलते साल 1996 में निधन हो गया था। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की और दोनों ने 2008 में तलाक ले लिया। इसके बाद संजू बाबा ने मान्यता से शादी रचाई। मान्यता और संजय दत्त की शादी 2008 में गोवा हुई।
शादी के 2 साल बाद 21 अक्टूबर, 2010 को संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा के पैरेंट्स बने। पिछले साल संजय दत्त भी लंग कैंसर का शिकार हुए थे, लेकिन उन्होंने इससे मजबूती से लड़ा और इससे जंग जीती इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी मान्यता उनके साथ मजबूती से खड़ी रही।  वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘भुज :द प्राइड ऑफ इंडिया’,’शमशेरा’ और ‘पृथ्वीराज’  में नजर आएंगे।
Diabetes Symptoms: कैसे होती है, ये बीमारी और कितनी है खतरनाक, कैसे बचें, सब जानें
Up Board: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं की तारीखों का एलान, देखें डेटशीट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *