स्कूल मालिक ने किशोरी का बनाया अश्लील वीडियो फिर करने लगा हर रोज रेप, ऐसे खुला राज

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित स्कूल मालिक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया,जहां से कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया।

जयपुर। भट्टाबस्ती थाना इलाके में स्थित एक विद्यालय के मालिक द्वारा  17 वर्षीय एक किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित स्कूल मालिक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया,जहां से कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया।
Woman rape Crime

ये है पूरा मामला

सहायक पुलिस आयुक्त ममता सारस्वत महिला सैल जयपुर उत्तर ने बताया कि आरोपित मनीष कुमार शर्मा (30) बालाजी विहार विस्तार बैनाड रोड हरमाडा को गिरफ्तार किया गया। आरोपित भट्टाबस्ती इलाके में एक निजी स्कूल चलाता है, जिसके खिलाफ भट्टाबस्ती इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सोमवार को दर्ज कराया था कि अगस्त 2019 में स्कूल समारोह में उसकी बेटी गई थी।
स्कूल के एक कमरे में कपड़े बदलते समय उसकी बेटी की खुफिया कैमरे से आरोपित मनीष कुमार ने अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे सर्वाजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर आरोपित ने दुष्कर्म किया।

पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई

आरोपित पिछले एक वर्ष से उसकी बेटी से देहशोषण करता रहा,इससे परेशान होकर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित मनीष कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर उसे ​जेल भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *