शाहनवाज हुसैन ने बताया किस चीज में राजनीति करने में माहिर है कांग्रेस, पढ़ें बड़ी बातें

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश को आत्मनिर्भर बनाने वाला बजट पेश किया है।

हरिद्वार। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश को आत्मनिर्भर बनाने वाला बजट पेश किया है। बजट के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है। कोराेना काल में जहां पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था चरमरा गयी थी वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत होने के साथ सही दिशा में जा रही है। कांग्रेस लाशों पर राजनीति कर रही है। उसे पहले से ही मालूम था की लालकिले पर हंगामा होगा।
shanawaj husain

कोराेना की चुनौती को अवसर में बदल दिया

यह बात सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को यहां राजमार्ग स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता है कि उन्होंने कोराेना की चुनौती को अवसर में बदल दिया। उन्होंने आत्मनिर्भर भारत का पैकेज भारत को दिया है। यह बजट भारत को पूरी दुनिया में आगे लेकर जाएगा। बजट से बाजार में उछाला आया है जबकि कांग्रेस पार्टी बजट को लेकर पहले से ही अपना प्रेस नोट बनाकर बैठी थी। कांग्रेस पहले से ही बजट को लेकर नेगेटिव बोलने की तैयारी में थी। बजट पेश होने के बाद कांग्रेस को यह समझ नहीं आया की उसे क्या बोलना है।

भाजपा सांसद सन्नी देयोल को लेकर बदनाम किया जा रहा

हुसैन ने कहा कि देश के लोग बजट की प्रशंसा कर रहे हैं जबकि कांग्रेस की समझ में बजट आया नहीं। कांग्रेस बजट पर सदन में चर्चा करने की बजाय कार्रवाई को बाधित करने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार सदन में हर प्रकार की चर्चा करने को तैयार है जबकि विपक्ष अपने अडियल पन पर कायम है। किसान आंदोलन के संबंध में उन्होंने कहाकि किसानों से 11 दौर की बात हो चुकी है। परन्तु वार्ता सफल न हो इसके लिए किसानों को भडकाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहाकि 26 जनवरी को जो लोग लालकिले पर पहुंचे थे उनमें से अधिकांश लोग किसान आंदोलन में शामिल थे। जिस व्यक्ति को लेकर भाजपा सांसद सन्नी देयोल को लेकर बदनाम किया जा रहा है उसका भाजपा से कोई लेनादेना नहीं है।
सन्नी देयोल ने तो पहले से ही अपने को अलग कर लिया था। उन्होंने कहा कि लाल किले की प्राचीर को बदनाम करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। इसमें शामिल सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहाकि लोकतंत्र में विरोध करने का अधिकार है किन्तु उपद्रव किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहाकि कांग्रेस और आप पार्टी इसी इंतजार में थीं की लालकिले पर गोली चलेंगी और लाशें गिरेंगी और वे इसका लाभ उठाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *