शिमला : दो हज़ार फुट गहरी खाई में गिरी कार, महिला की मौत, तीन घायल

रामपुर उपमंडल के झाकड़ी में रविवार सुबह नेशनल हाइवे-5 पर से एक कार अनियंत्रित होकर दो फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे के समय कार में दो महिलाओं सहित चार लोग सवार थे

शिमला, 11 अक्टूबर यूपी किरण। रामपुर उपमंडल के झाकड़ी में रविवार सुबह नेशनल हाइवे-5 पर से एक कार अनियंत्रित होकर दो फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे के समय कार में दो महिलाओं सहित चार लोग सवार थे। एक महिला की मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हैं। इन्हें उपचार के लिए रामपुर स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है।
यह दुर्घटना सुबह 9:30 बजे पसाडा खड्ड के समीप हुई। हादसे का शिकार हुए कार में विद्युत निर्माण कम्पनी एसजेवीएनएल के झाकड़ी प्रोजेक्ट में मेंटेनेंस का काम करने वाले कर्मचारी सवार थे।
डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि मृतक महिला की पहचान सरोज ठाकुर (39) पत्नी गोविंद राम निवासी निरमण्ड जिला कुल्लू के रूप में हुई है। घायलों में झाकड़ी निवासी चालक सतीश कुमार (28), निरमण्ड निवासी प्रदीप (23) और झाकड़ी निवासी 34 वर्षीय सन्यारो पत्नी रोपा राम शामिल हैं।
उन्होंने कहा कि ये चारों झाकड़ी प्रोजेक्ट में ड्यूटी देने के पश्चात कार (एचपी26ए2870) से रामपुर की तरफ जा रहे थे।इसी बीच पसाडा खड्ड के पास कार हाइवे से फिसलकर दो हज़ार फुट गहरी खाई में गिर गई। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम व फायर कर्मी मौके पर पहुंचे और रस्सियों से बांधकर मृतक महिला व घायलों को खाई से बाहर निकाला। तीन घायलों को इलाज के लिए रामपुर अस्पताल में लाया गया है, जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *