सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य बनने जा रहे दूल्हा, जानिए कौन होगी उनकी दुल्हन

इस तस्वीर में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा-''हम दोनों शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं कि मुझे श्वेता जैसी सोलमेट मिली है।

मुंबई। मशहूर सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे व सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण इस साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेंगे। इसकी जानकारी खुद आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा-”हम दोनों शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं कि मुझे श्वेता जैसी सोलमेट मिली है।
aadity naarayan and shweta agrwal
हम दोनों 11 साल पहले मिले और फाइनली हम इस दिसम्बर में शादी करने जा रहे हैं। हम दोनों बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं, इसलिए हम दोनों ने अपनी शादी को भी प्राइवेट रखने का फैसला किया है। मैं शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। मैं आप सभी से कुछ दिनों के बाद मिलता हूं। कहा था ना..कभी ना कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।’
आदित्य के इस पोस्ट के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। आदित्य और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में आदित्य और श्वेता दोनों ही लीड रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने और दोनों को एक -दूसरे से प्यार हो गया और अब लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता कोरोना काल के बीच इसी साल दिसंबर में  शादी  करने जा रहे हैं। कोरोना काल के कारण इस शादी समारोह में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार ही मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *