Snake Catchers का दावा: एक नागिन के लिए लड़ने लगे तीन सांप, तस्वीरें देख आप भी रह जायेंगे हैरान

ऑस्ट्रेलिया के दो स्नैक कैचर्स (Snake Catchers) यानी सांप पकड़ने वालों ने दावा किया है कि उन्होंने एक नागिन के लिए तीन नर सांपों को आपस...

ऑस्ट्रेलिया के दो स्नैक कैचर्स (Snake Catchers) यानी सांप पकड़ने वालों ने दावा किया है कि उन्होंने एक नागिन के लिए तीन नर सांपों को आपस में लड़ते देखा है। स्नैक कैचर्स ने सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये हैं जिसमें सांपों को लड़ते हुए देखा जा सकता है।

Snake Catchers

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट (Gold Coast) में स्नैक कैचर्स के पास एक घर से फोन आता है कि उनके घर में सांप लड़ हैं। महिला ने स्नेक कैचर्स को बताया कि उसकी घर की बालकनी में कई सांप आपस में लिपटे हुए हैं। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वे आपस में लड़ रहे हैं। स्नैक कैचर्स ने बताया कि महिला फोन पर काफी डरी हुई लग रही थी। महिला ने स्नैक कैचर्स से तुरंत इन सांपों को रेस्क्यू करने की अपील की।

महिला की सूचना पर जब रेस्क्यू टीम (Rescue Team) मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली। स्नेक कैचर्स ने भी देखा कि चार सांप आपस में लिपटे हैं। उन्होंने बताया कि इनमें तीन नर थे जबकि एक मादा थी।वाइल्ड रेस्क्यू टीम का दावा है कि तीन नर सांप एक मादा के लिए आपस में भिड़ गए थे। टीम ने इस घटना का वीडियो जारी कर कहा है कि ऐसी चीजें कभी-कभी देखने को मिलती है। रेस्क्यू टीम का कहना है कि अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा था। एक मादा के लिए नर सांपों की ऐसी लड़ाई बेहद कम ही देखने को मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *